#kanpur#घाटमपुर में बच्ची की निर्वस्त्र सव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

घाटमपुर थाना क्षेत्र में दिवाली की शाम लापता बच्ची की बेरहमी से हत्या, निर्वस्त्र मिला शव, पेट फाड़ निकाला दिल और फेफड़े
उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के भदरस गांव में दिवाली की शाम से घर से लापता छह वर्षीय मासूम का क्षत-विक्षत निर्वस्त्र शव मिला। बच्ची का पेट फाड़कर दिल व फेफड़े आदि अंग निकाले गए हैं।
सूचना पर पहुंची घाटमपुर पुलिस व डाॅग स्क्वाॅयड ने जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मासूम का शव मिलने की जानकारी से गांव में दहशत का माहौल है। भदरस निवासी करन कुरील ने बताया कि शनिवार शाम करीब छह बजे पड़ोस का ही एक किशोर उसकी सात वर्षीय बच्ची श्रेया को पटाखा दिलाने के बहाने साथ ले गया था।

पीड़िता के पिता के अनुसार इसके बाद से बेटी श्रेया लापता थी। रविवार सुबह उसका क्षत विक्षत शव गन्नू बाबू के खेत में पड़ा मिला। बच्ची का निर्दयता के साथ गला काटने के साथ ही पेट फाड़ कर फेफड़ा व दिल आदि निकाला गया है। वहीं बच्ची के पैरों में रंग भी लगा है।
जिसके चलते ग्रामीणों में तांत्रिक द्वारा नर बलि की भी आशंका जताई जा रही है। इधर, हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना पर कोतवाली व सर्किल के फोर्स के साथ पीएसी बल भी मौके पर पहुंचा। डॉग स्क्वॉयड ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, लेकिन कोई साक्ष्य हाथ नहीं लगा।
एसएसपी डॉ. प्रितिंदर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिजनों व ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। उन्होंने बताया सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्टर आयुष पांडेय घाटमपुर।

Related posts

Leave a Comment